domingo, 16 de febrero de 2014

प्रेम क्या है

प्यार हमें लगता है कुछ , मनुष्य जीवित चीजों के रहने वाले हैं और एक ही भगवान के लिए कारण है प्रेम के अभाव में शांति और वहाँ है शांत कभी कभी कुछ लोग प्यार के विपरीत नफरत है महसूस अन्य या दूसरों के लिए और क्यों है यह इतना बुराई , युद्ध और इंसानों के बीच दुनिया में बदला और संघर्ष .
मानवता के लिए भगवान के प्यार जाना जाता है या भगवान दयालु और मानवता के साथ longsuffering है कि शास्त्रों में कहा कि इस दुनिया पापी है क्योंकि हम पापी स्वभाव के हैं, लेकिन भगवान के प्यार एक पिता की तरह है यह अनन्त पिताजी कहा जाता है ताकि जब हम इसकी जरूरत हमेशा हमारे साथ है कि अनंत धैर्य और दया के साथ , भगवान हमारे पापों को भगवान का स्वागत करता है जो उसकी माफी की मांग पश्चाताप करने के लिए एक टूटे हुए और दीन दिल अपने पापों के लिए दुखी घृणा नहीं करेगा मन नहीं करता है फिर से पैदा हुआ था और बूढ़े आदमी के लिए मर रहे हैं , जो बच्चों , कि परमेश्वर का प्रेम है .
मानव में प्यार है या वे मानवता में है या एक सकारात्मक रास्ते प्यार में अन्य लोगों के लिए कई मायनों में प्रकट होता है कहते हैं, यह सच है, शुद्ध , प्यार , देखभाल, दयालु है, सम्मान , निष्पक्ष , ईमानदार , समझ में आता है , , सौम्य आदि , दोस्ताना , प्रकार , आदि , .
नकारात्मक आदि लोगों का प्यार , जुनूनी , अधिकार , मूडी , असुरक्षित , inrespetuoso , समझ से बाहर , बेईमान , अनुचित , आदि , , पर .
पशुओं में प्यार हम आप पहले से ही एक निश्चित उम्र और परिपक्वता है जब वे उसके बच्चे घोंसला या बिस्तर ओए करने के लिए अपने भोजन लाने जबकि प्रत्येक प्रजाति के पुरुष और महिला दोस्त और उनके बच्चों को वहाँ पैदा होते हैं जब उनके प्यार घोंसला देख देखते हैं कि ले उड़ान या रन वे एक बार किया था और अपने बच्चों को उनके जीवन की तलाश और पशु जीवन के अपने चक्र जारी रखने के लिए स्वतंत्रता देने के रूप में अपने जीवन बनाने के लिए है .
पौधों में अपने पत्ते रंग की सुंदरता में प्यार है , हम देखते हैं सुंदर दृश्यों का, कि , हमें इतना सद्भाव देता भी पेड़ हमें जानवरों के लिए जीवन , छाया , भोजन की ऑक्सीजन देता है और भी मानवता के लिए और इसलिए दुनिया में बहुत सी बातें , एक प्रकाश दिन सूर्य के रूप में किसी तरह से अपने प्यार का इजहार हमें अपने सौर दे रही है और दिन की सुबह के रूप में या सूर्य और चंद्रमा , बंदरगाह के बाहर हर दिन चमकता के लिए कई बातों के अलावा दुनिया में फसलों की गंभीरता और समय , आदि में परिवर्तन उस रात , .

हम लोगों में प्यार के बीज बोना चाहिए , तुम प्यार आज की दुनिया में ठंडा था क्योंकि परिवारों के बीच बच्चों और प्यार प्यार है , कभी कभी जीवन नष्ट हो , कुछ भी लायक नहीं है क्योंकि प्रतिभूति और भगवान का डर .

" पसंद है क्योंकि हम सब, हम सब गलत बावजूद गलतियों दोष दूसरे से प्यार है और वह दूसरे से प्रेम अपमान है." जॉन विलियम कोठरी पैलेस .

No hay comentarios:

Publicar un comentario

El emprendedor ve las crisis como oportunidades

El emprendedor tiene que ver las oportunidades que no pueden ver otras personas en las crisis. El emprendedor debe creer que nuevas ideas d...